ज़िन्दगी ना प्यार और रिश्तों के बिना अधूरी है रिश्ते और प्यार ही ना होते तो ज़िन्दगी कैसी लगती ? जैसे बिना बारिश के मौसम अगर बरसात का मौसम हो और बारिश ना होतो कैसा लगे गा वैसे ही ज़िन्दगी अधूरी है रिश्तों और प्यार कि बारिश के बिना ! हर रिश्तों मे नोक झोंक होती है ! प्यार होता है नफ़रत होती है थोड़ी एक दूसरे कि बुरी आदतें से फिर भी उस आदत को अपना कर भी अगर कोई आपको बेइंतेहा मोहब्बत करे तो आप फिर अपने आपको लकी समझिए और रिस्पेक्ट करे और प्यार से रहे !
Guilty Love कभी कभी जिंदगी का वह मुकाम आता है जब वही प्यार करनेे पर दोषी समज़ते है हम अपने आपको " क्यूू कर ली मोहब्बत हमनेे हम तो समजदार थे !
यह दास्तान है एक प्यार मे डूबे प्रेमियों की जो प्यार करते है फिर आखिर क्यों रिश्तों मे दूरियां आ जाती है दूर हो जाते है एक दूसरे से । नेल्सन और मायरा ।
रोज मायरा सुबह ऑफिस के लिए निकल जाना और नेल्सन का सोते रहना और नेल्सन उठ कर बने हुए नाश्ते को निकाल कर खा ते हुई टीवी देखना और देखते हुए सो जाना रात को डोर बेल बजने कि आवाज़ से उठकर दरवाजा खोलना और मायरा से पूछना क्या आज हाफ डे था ! मायरा रात के 9 बजे है और तुम अभी तक नहाए नहीं नेल्सन मे नहा कर आता हूं तुम खाना बना लो । मायरा रोते हुए किचन में जाती है ! खाना बनते ही दोनों खा के रूम मे चले जाते है और रोज कि तरह नेल्सन उसे गले लगा कर सो जाता जब मन करता जिस्म को छू के सो जाता ! मायरा अन्दर ही अन्दर रोती है क्या यही है मोहब्बत जब मन हो छूना और बात नहीं करना दुरिया बढ़ती जा रही थी दिलो कि जिस्म तो मिल रहे थे पर दिलो कि दुनिया बढ़ रही थी ! फिर रोज कि तरह मायरा उठती है और नेल्सन से बात करने कि कोशिश करती है !
4 साल से जानते है एक दूसरे को और 2 साल से लीव इन मे है पर फिर भी और तुम पूरा दिन बस टीवी और रात को आते ही तुम कभी मुझसे बात नही करते और बस हर इतवार हम जाते भी है तो बस किताब खरीदने और पेन 2 साल हो गए तुमने जॉब छोड़ दी कहा राइटर बना है मैने कहा हा बनो पर तुम कुछ लिखते भी नहीं और गुस्से से सारी किताबे और पेन का दराज उठा कर फेंक दिया और कहा मे जा रही हूं थक गई ही मे कुछ नही बचा हमारे रिश्ते में सब खतम मे जा रही हूं let's break up, all over यह सुनके ही नेल्सन किचन मे जाता है क्या खाओगी आज मायरा चिलाती है! कहती है प्यार का मतलब भूल गए हो तुम !
सब खतम कह कर चली जाती है ! नेल्सन बहार भागते हुए उसे रोकता है वह उसे मना करती है मत रोको मुझे मे नहीं रह सकती और वह अपने घर चली जाती है और उसे पिता से कहती है सोरी पापा गलती हो गई अब वह प्यार नहीं रहा उसे दोषी प्रेम नजर आता है कि क्यू हो गया प्यार उसे पिता उसे बोलते है कोई बात नहीं मैने कहा था कि तुम दोनो नहीं रह पाओगे !
नेल्सन मायरा के जाने के बाद पूरा घर अस्त व्यस्त कर देता है चीला ता है रोता है तुम मुझे इसलिए छोड कर गई मे कुछ लिखता नही उस कमरे में जाता है जहा वह लिखता है अपनी कहानी या पूरा कमरा किताबो से भरा और नेल्सन कि लिखी किताब वह चीलाता है मे लिखता हूं और उसकी तस्वीर से बाते करता है देखो यह लिखा पर एक भी अच्छा नहीं है क्या लिखना आसान है ? क्या समजती हो तुम मुझे कह कर वह उसकी तस्वीर फेक देता है और लिखने बैठा है !
आगे पढ़ें.........
भाग -२
आखिर क्या है इस प्यार की कहानी क्यू दोनों के बीच दूरी है ।
"जब हम अपने रिश्तों के लिए
वक़्त नहीं निकाल पाते,
तो वक़्त हमारे बीच से वो रिश्ता
ही निकाल देता है."